CRIME--मामी से संबंध के चलते भांजे ने की मामा की गोली मारकर हत्या--पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

 मामी से  संबंध के चलते भांजे ने की मामा की गोली मारकर हत्या--पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार


अरविन्द चौहान 

मेरठ-सरूरपुर।भांजे ने मामी से अवैध संबंध के चलते मामा की गोली मारकर मौत के घाट उतारा। 2 दिनों से लापता मामा का शव बाहर गांव के जंगल में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने इस घटना का खुलासा भी कर दिया है। गिरफ्तार दोनों प्रेमी प्रेमिका को रविवार को जेल भेजा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक गांव डाहर निवासी संदीप (32) पुत्र मुन्सिक गांव में ही नाई का काम करता है बताया गया है कि उसके घर पर भांजे जॉनी का आना-जाना था। जिसकी वजह से जॉनी के उसकी पत्नी प्रीति से अवैध संबंध हो गए। इस बात की भनक पति को नहीं लगी। 2 दिन पहले संदीप के मोबाइल पर आइए कॉल के बाद में अचानक से लापता हो गया था। इसे परिवार वाले पिछले 2 दिनों से तलाश रहे थे। इस संबंध में शनिवार की सुबह ही संदीप के पिता ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए सभी संभावित स्थानों पर तलाशी के बाद गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी तलाश शुरू की। इस मामले में पुलिस लगी हुई थी कि शनिवार की देर शाम संदीप का गोली लगा हुआ शव गांव के जंगल में ही पड़ा हुआ मिल गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में कॉल डिटेल व सर्विलांस की मदद के जरिए मृतक पत्नी प्रीति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरा मामला खोल दिया।जिसके बाद जब तक संदीप की पत्नी प्रीति की निशानदेही पर उसके भांजे जॉनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने अवैध संबंध के चलते संदीप की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि संदीप के भांजे जॉनी के मृतक संदीप की पत्नी प्रीति से अवैध संबंध थे ।अवैध संबंध के चलते उन्होंने प्री प्लान संदीप की गोली मारकर हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया और घटना को दूसरे रूप देने के लिए उसकी तलाश में जुटे हुए थे ।पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्य करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद घटना का खुलासा कर दिया गया है और रविवार को दोनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।


Comments