पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को पुन: गिरफ्तार का दुस्साहस किया तो खूनी संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे--अशोक मलिक

 पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को पुन: गिरफ्तार का दुस्साहस किया तो  खूनी संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे••वर्तमान सरकार किसान और जवान विरोधी है आजाद भारत में गुलामी का हो रहा एहसास--अशोक मलिक


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर।आज ग्राम शेखपुरा में राव राजा जी के आवास पर भारतीय किसान यूनियन वर्मा के द्वारा भाईचारा एवं सद्भाव का प्रतीक ईद मिलन के साथ भारतीय किसान यूनियन की मासिक बैठक सुशील गुर्जर धारकी की अध्यक्षता व महासचिव रविंद्र चौधरी के संचालन में संपन्न हुई। 

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक मलिक ने कहा आज  राजनेताओं ने हमें जातिवाद धर्मवाद  में बांटकर मात्र ( कुर्सी हथियाने)यानि कुर्सी पर काबिज करने का राजनेताओं का मकसद रह गया है, जिसे जनता ने अच्छी तरह से समझ लिया है। अभी हाल में जम्मू कश्मीर मेघालय गोवा के पूर्व राज्यपाल श्री सत्यपाल मलिक जी ने सरकार के मुखिया को इंगित करते हुए अपने कार्यकाल में पुलवामा के शहीद 40 जवानों की शहादत और किसान आंदोलन में 750 किसानों की शहादत पर देश के मुखिया की चुप्पी का रहस्य का सवाल श्री सतपाल मलिक जी ने किया था ।उसका परिणाम राज्यपाल रहे गरिमामय पद की गरिमा को  तार-तार करते हुए गिरफ्तार कराने का वर्तमान सरकार ने दुस्साहस किया है। इससे सरकार की राष्ट्रभक्ति का राग गाने वाली सरकार को शर्म आनी चाहिए। वर्तमान सरकार जवान और किसान विरोधी हैइ। सरकार ने जय जवान जय किसान के नारे को झुठला दिया है, नैतिकता के आधार पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। भारतीय किसान यूनियन वर्मा इस मुद्दे पर पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी के साथ हैं यदि सरकार ने पुन: ऐसा दुस्साहस किया तो भारतीय किसान यूनियन सरकार की ईंट से ईंट बजा देगी खूनी संघर्ष से भी पीछे नहीं हटेंगे।

          श्री मलिक ने कहा कुर्सी पाने के लिए 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व मुजफ्फरनगर के कवाल कांड में जाति और धर्म में किसानो को लड़ाने का घिनौना प्रयास किया था और अब 2019 का चुनाव लोकसभा चुनाव जवानों की शहादत करा कर भावनात्मक रूप से जनता का बेवकूफ बनाकर कुर्सी हथियाने का घिनौना प्रयास कर चुकी हैं। सत्ता के जनप्रतिनिधियों के मुंह पर टेप लगाकर चुप रहने के लिए बाध्य किया जा रहा है। वरना सत्ता से बाहर निकालने की धमकी दी जाती है और विपक्ष के जनप्रतिनिधियों को घर के बाहर ई डी व जांच एजेंसियां और बुलडोजर खड़ा कर दिया जाता है इस प्रकार विश्व हिंदू परिषद व भारतीय जनता पार्टी देश को पुनः गुलामी की ओर ले जा रही है। आज आजाद भारत में हमें गुलामी का एहसास हो रहा है।

            बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राव रजा खान शेखपुरा विरेन्द्र चौधरी राष्ट्रीय महासचिव रविंद्र चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा की वर्तमान सरकार चुनाव से पहले किसानों की हमदर्दी बन जाती है किसानों को डीजल में सब्सिडी बिजली पानी बीज और खाद मुफ्त देने और गन्ना पेमेंट नगद देने की घोषणा कर देती है और किसानों को धोखा देकर वोट लेकर सत्तासीन होने के उपरांत सत्ता के नशे में सारे वादे तोड़ कर किसानों को धोखा देने का काम करती है।काठ की हांडी एक बार चढ़ती है अब सरकार ने किसान और जवान विरोधी होने का प्रमाण दे दिया है अब किसान और सरकार के झांसे में आने वाला नहीं है आने वाले चुनाव में किसान इसका मुंहतोड़ जवाब देगा ।

बैठक को जिला अध्यक्ष सुशील गुर्जर धारकी पदेश महासचिव आसींम मलिक महानगर अध्यक्ष जहीर तुर्की उपाध्यक्ष कलीम उर रहमान आदि ने संबोधित किया। बैठक में आसींम मलिक, तबरेज मलिक, राव नसीब, राव तनवीर, राव खालिद, अब्दुल काजी रजा, इसरार कुरेशी इ,राव हाजी अशफाक अहमद, राव कामिल,  राव नाजिम, स्वराज कपिल, मनोज पाल, ललिता कुमारी, बबली देवी, मास्टर आशुतोष शर्मा आदि उपस्थित रहे।

आप शहर का हकीकत में विकास चाहते हैं या राजनीतिक विकास फैसला आपको करना है। मेरा फैसला है मैं इस बार हवाई घोड़ों को नहीं जमीन से जुड़े व्यक्ति को वोट करूंगा,ताकि शहर का समर्ग विकास हो सके। वो आदमी है कांग्रेस का मेयर प्रत्याशी एडवोकेट प्रदीप वर्मा••निवेदक--विरेन्द्र चौधरी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9410201834--8057081945

Comments