गांव सचिवों से नाराज़ प्रधानों ने कहा अखिल भारतीय पंचायत परिषद के बैनर तले लड़ी जायेगी प्रधानों की लड़ाई


अखिल भारतीय पंचायत परिषद के बैनर तले लड़ी जायेगी प्रधानों की लड़ाई - सुभाष रावल ने कहा भारतीय पंचायत परिषद सबसे पुराना संगठन जो प्रधानों के अधिकारों की हर स्तर से लड़ाई लड़ता है और लड़ता रहेगा

नवाज़िश खान/पियुष गुप्ता 

 सहारनपुर। नकुड ब्लॉक कार्यालय में आयोजित प्रधानों की बैठक में ब्लॉक स्तर पर कई ग्राम सचिवों पर काम ना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में संगठन के पदाधिकारी केवल संगठन की आड़ में राजनीति करने का कार्य कर रहे है,जबकि कोई भी संगठन प्रधानों का हितैषी नहीं है।

 इस मौके पर रानियाला के प्रधान सुभाष रावल ने कहा कि काफी दिनो से कुछ प्रधान साथियों में वर्तमान संगठन के प्रति नाराजगी थी, जिसको लेकर आज बैठक हुई और बैठक में मौजूद सभी प्रधानों ने एक जुट होकर अखिल भारतीय पंचायत परिषद के नेतृत्व में ही प्रधानों की लड़ाई लड़ने की बात कही । इस मौके पर मलाहमजरा के प्रधान मोनू ने ग्राम सचिव विकास पर कार्य ना करने और बदसलूकी जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए सभी से सहयोग की मांग की है। ग्राम बहरामपूरा के प्रधान विक्रम चौधरी ने कहा कि प्रधानों के अधिकारों के लिए उनका संगठन पूरी मजबूती के साथ लड़ाई लड़ेगा और प्रधानों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा।

इस मौके पर सुभाष रावल  रोहित - प्रदीप वीरेंद्र - अमरीश - तारीक - विकास - अरविंद - मोनू - ईश्वर पाल - राहुल चौधरी - प्रदीप चौधरी - सलामत खान - राजकुमार - योगेश आर्य- संजीव कोरी - रणदीप - पंकज चौधरी - अमित - सहेंद्र - अनूप - शोराब  - पाल सिंह समेत दर्जनों प्रधान मोजूद रहे।


   

Comments