जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जिलाधिकारी ने कांवड़ मार्ग में प्रकाश की व्यवस्था हेतु सचल पथ प्रकाश वाहन को दिखाई हरी झंडी

 जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जिलाधिकारी ने कांवड़ मार्ग में प्रकाश की व्यवस्था हेतु सचल पथ प्रकाश वाहन को दिखाई हरी झंडी


सहारनपुर, दिनांक 05 जुलाई, 2023 (सू0वि0)।माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में शिवभक्त कावड़ियों की सुविधा लिए माननीय जिला पंचायत अध्यक्ष श्री मांगेराम चौधरी एवं जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र ने उत्तराखंड सीमा से हरियाणा की सीमा तक के कांवड़ मार्ग में प्रकाश की व्यवस्था हेतु सचल पथ प्रकाश वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
जिला पंचायत अध्यक्ष श्री मांगेराम चौधरी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी शिवभक्तों की सुरक्षा एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं के प्रति संवेदनशील है। किसी भी शिवभक्त को दिन या रात्रि में यात्रा करने में किसी प्रकार की कठिनाई न हो। इसके लिए अधिकारी निरंतर जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्रों के प्रबुद्धजनों से सम्पर्क में रहें। कांवड यात्रा को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए शासन एवं प्रशासन प्रतिबद्ध है।
इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी ड्यूटी को प्राथमिकता से करें, कांवडियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। सभी कांवड मार्गों पर पथ प्रकाश व्यवस्था का विशेष ध्यान दिया जाए। शिव भक्तों के रूकने के लिए बनाए गये शिविरों में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम रखें जाएं।  
पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़े,आने वाली पीढ़ियों को दे मजबूत आर्थिक आधार। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945/9410201834

Comments