सक्रिय कार्यकर्ता को सम्मान, रालोद ने बनाई चुनावी रणनीति - नीरपाल चौधरी

वीरेन्द्र चौधरी 

 सहारनपुर। हकीकत नगर कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक में बोलते हुए राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि 6 अक्तूबर को जिला गन्ना अधिकारी को ज्ञापन देकर मांग की जाएगी कि अभी तक गांगनोली चीनी मिल पर 161 करोड़ रूपए और दया शुगर मिल पर 43 करोड़ रूपए गन्ने का बकाया है तुरंत भुगतान नहीं करवाया तो रालोद कार्यकर्ता गन्ना भवन का घेराव करेंगे।

   चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो जयंत चौधरी के निर्देश अनुसार बूथ कमेटियों का गठन किया जायेगा ।एक बूथ 10 यूथ का फार्मूला लेकर तैयारी शुरू की जायेगी। जो सक्रिय कार्यकर्ता है उनको पार्टी द्वारा पद देकर सम्मान दिया जायेगा।जो युवा बढ़ चढ़कर पार्टी के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य करेंगे उनको पार्टी के प्रकोष्ठ में जिला,नगर,प्रदेश कमेटी में पद दिए जायेंगे ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करके राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को भेजी जायेगी।

     वरिष्ठ नेता चौ अर्जुन सिंह व महानगर अध्यक्ष रिंकू सोनकर ने कहा कि युवा सम्मेलन के माध्यम से युवाओं को जागरूक किया जाएगा।प्रत्येक विधानसभा में भाईचारा सम्मेलन कराए जाएंगे।

      बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश चौधरी ऐडवोकेट,चौ अरविंद मलिक, नरेंद्र सिरोही,कमल सोनकर, प्रदीप छोटा, अनिल जाटव,राजेश कश्यप,मोहित गुर्जर, दीपक जाटव, मो सलीम,इरफान अली, सदाकत आदि उपस्थित रहे।

             

Comments