NGT के अधिकारियों ने AC ROOM में बैठकर सुनाया फरमान, जनहित विरोधी है,इसका विरोध होना चाहिए:: विरेन्द्र चौधरी

पुराने वाहनों को कंडम करो, एनजीटी का एसी रूम में बैठकर सुनाया फरमान जन-विरोधी है,इसका संगठित होकर विरोध होना चाहिए ••विरेन्द्र चौधरी 

संदीप जोशी/अवनीश धीमान

सहारनपुर।पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा के केन्द्रीय उपाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी के कैम्प कार्यालय पर एक आकस्मिक बैठक हुई। जिसमें दो पहिया व चौपहिया वाहनों की नीतियों को लेकर सरकार का विरोध करते हुए एकजुट होकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि एन जी टी के अधिकारियों ने एयरकंडीशन कमरों में बैठकर 10 साल व 15 साल पुराने वाहनों को कंडम घोषित करने का जो फरमान जारी कर रखा है,ये पुरी तरह असामाजिक व असंवैधानिक है। सबको एकजुट होकर इसका विरोध करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति बीमार होता है तो जो अंग खराब होता है,उसका आपरेशन कर उस अंग को बदल दिया जाता है। इसी तरह अगर किसी वाहन का कोई पूर्जा खराब होता है तो उसे वर्कशॉप में ले जाकर वाहन मालिक बदलवा देते हैं। तो 10 साल 15 साल बाद वाहनों को कंडम क्यों घोषित किया जा रहा है। ये आम आदमी के अधिकारों का हनन है। उन्होंने कहा हर आदमी एक एक पैसा जोड़कर अपने व अपने परिवार के लिए वाहन खरीदता है,ताकि उसे सुविधा मिल सके। एन जी टी के अधिकारी कुछ देर मीटिंग कर नयी वाहन नीति लाकर हमें और हमारे परिवारों को आरामदायक आवागमन सुविधा से वंचित कर देते हैं।यह कहां का इंसाफ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है एन जी टी के अधिकारियों ने यह फरमान वाहन कंपनियों के मालिकों के इशारे पर किया होगा।ताकि वाहन कंपनियों के मालिकों को बेतहाशा दौलत कमाने का मौका दिया जा सके। उन्होंने कहा अगर हम सब लोगों ने इसका विरोध नहीं किया तो मध्यमवर्गीय परिवार आगे अपने वाहनों से नहीं चल सकेंगे।

सरदार अरविन्द्र सिंह लांबा, राकेश शर्मा, सुनील धीमान,लक्की पट्टियां, अरूण टोनी, अतुल शर्मा शर्मा,गगन त्यागी,संदीप जोशी सहित सभी साथियों ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि विरेन्द्र चौधरी ने जो कुछ कहा है सौ प्रतिशत सही है।हम सब लोगों को इस अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठानी होगी। सभी, वर्गों में ने आमजन से अपील की कि लोगों को एकजुट करने के लिए इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें ताकि लोगों को संगठित किया जा सके। 

Comments