ऑल इंडिया मीडिया संगठन के है 80 हजार सदस्य - मनमोहन भल्ला, मेरठ के बने अध्यक्ष चरण सिंह स्वामी,आईएमए पत्रकारों के साथ साथ सोशल मीडिया से जुड़े पत्रकारों के लिए बढ़िया प्लेटफार्म


 विरेन्द्र चौधरी/राजकुमार एड०

मेरठ।ऑल इंडिया मीडिया संगठन के राष्ट्रीय कार्यालय देवश्री प्लाजा बागपत रोड मेरठ पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बनने के उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें संगठन के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मेरठ चरण सिंह स्वामी को प्रमाण पत्र, स्मृति चिन्ह एवं अभिनंदन कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन के साथ हुई और उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश शर्मा जी की अध्यक्षता में कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए मनमोहन भल्ला ने कहा कि ऑल इंडिया मीडिया संगठन आज अपने सकारात्मक पहल की वजह से देश भर में 80 हजार से अधिक सदस्यों का संगठन बन चुका है। हाल ही में हुए चुनाव में मेरठ के जिला अध्यक्ष चरण सिंह स्वामी को चुना गया है और उनके निर्देशन में संगठन आगे बढ़ेगा और पत्रकारों के हितों के लिए समर्पित रहेगा ऐसे ही उम्मीद है।

                       हाइलाइट्स

•  ऑल इंडिया मीडिया संगठन के है 80 हजार सदस्य

•  चरण सिंह स्वामी बने ऑल इंडिया मीडिया संगठन मेरठ के जिला अध्यक्ष

•  आईएमए पत्रकारों के साथ साथ सोशल मीडिया से जुड़े पत्रकारों के लिए बढ़िया प्लेटफार्म 

कार्यक्रम में राष्ट्रीय संगठन मंत्री एवं वरिष्ठ पत्रकार राजेश अवस्थी जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अश्वनी कौशिक जी ने विचार व्यक्त करते हुए संगठन की आगामी रणनीति के बारे में बताया तथा संगठन के नए जिला अध्यक्षों को बधाई दी।

कार्यक्रम में सैकड़ो लोगों की उपस्थिति रही तथा संगठन से जुड़ने के लिए दर्जनों लोगों ने नए आवेदन भी किए। ऑल इंडिया मीडिया एसोसिएशन न केवल पत्रकारों के लिए बल्कि सोशल मीडिया से जुड़े हुए लाखों लोगों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म बनकर उभरा है जिसके माध्यम से समाज में हो रही गतिविधियों को त्वरित गति से एक दूसरे तक पहुंचाया जा सकता है।इस अवसर पर चरण सिंह स्वामी द्वारा कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। 

इस अवसर पर चरण सिंह स्वामी को सभी ने शुभकामनाएं दी तथा संस्था के राष्ट्रीय पदाधिकारीयों, मेरठ शहर के साहित्यकारों, समाज सेवियों ने राष्ट्रहित में काम करने की आशा जताई । 

कार्यक्रम में चरण सिंह स्वामी द्वारा ऑल इंडिया मीडिया एसोशिएशन का विस्तार करते हुए जिला स्तरीय संरक्षकों में ओमप्रकाश रतूड़ी सेवानिवृत्ति जॉइंट कमिश्नर जीएसटी एवं रणवीर सिंह धामा जी डायरेक्टर गजेंद्र पब्लिक स्कूल मलियाना मेरठ का मनोनित किया । अन्य पदाधिकारी कि यदि बात करें तो महामंत्री के रूप में नितिन कुमार जी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में श्रीनाथ मिश्रा जी, कोषाध्यक्ष मनोज मिश्रा जी, संगठन मंत्री श्री अंकित शर्मा जी, उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार मुन्ना भाई, समाजसेवी देवेंद्र सिंघल एवं संदीप रायजादा जी को नियुक्त किया गया।इनके अतिरिक्त मंत्री के रूप में प्रमोद तेवतिया जी प्रचार मंत्री युद्धवीर शरण गुप्ता जी, एग्जीक्यूटिव सदस्य संजीव शर्मा जी एडवोकेट एवं गुलजारीलाल जी को नियुक्त किया गया। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में वरिष्ठ पत्रकार राजेश अवस्थी जी, ब्राह्मण महासभा से जुड़े अश्वनी कौशिक जी, समाजसेवी देबू सिंघल जी, गजेंद्र पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती सुगम सिंह धामा जी सुप्रसिद्ध गायिका बीनू सिंह जी, कवित्री रेनू राय जी, कहानीकार अशोक कुमार गॉड जी , होली फेथ स्कूल के प्रबंधक नरेंद्र गोयल जी, भाजपा नेत्री रेखा वाधवा जी, कुसुम गोस्वामी जी, उपस्थित रहे।

 अन्य लोगों में इंद्रपाल स्वामी, अनीता सिंह कवि मंगल सिंह मंगल, कवित्री बिना सिंह मंगल, डॉ शोभा रतुडी, नंदिनी रस्तोगी, कविता मधुर आदि उपस्थित रहे।

सभी पत्रकारों की एकजुटता के लिए delhidawn.in की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं :: विरेन्द्र चौधरी पत्रकार सहारनपुर 8057081945

Comments