सोशल आडिट के लिए 85 टीमें गठित


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र के निर्देशानुसार जनपद के समस्त विकासखण्डों हेतु विकासखण्ड स्तर पर 15 ग्राम पंचायतों पर एक सोशल आडिट टीम एवं दो-दो रिजर्व सोशल आडिट टीम कुल 85 सोशल आडिट टीमों का गठन किया गया है।
डॉ0 दिनेश चन्द्र ने समस्त खण्ड विकास अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास खण्डवार निर्धारित तिथि को क्षेत्रीय ग्राम्य विकास संस्थान रामपुर मनिहारान में संबंधित विकासखण्डवार प्रशिक्षणार्थियों, सोशल आडिट टीमों के सदस्यों को 05 दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रतिभाग कराना सुनिश्चित करें।
जिला विकास अधिकारी ने बताया कि प्रशिक्षित व अप्रशिक्षित सोशल आडिट टीम के सदस्यों के प्रशिक्षण कार्यक्रमों का आयोजन 10 जून 2024 से 19 जुलाई 2024 तक की अवधि में 05 दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण दिये जाने हेतु विकास खण्डवार तिथि निर्धारित की गयी है। प्रशिक्षण सत्र के दौरान शासकीय मानकों के अनुरूप प्रशिक्षार्थी को भत्ता भी दिया जाएगा।

सूचना - उत्तराखंड छत्तीसगढ़ तेलंगाना झारखंड बन सकता है तो पश्चिम प्रदेश क्यों नहीं ? आओ बढ़ाएं एक एक कदम आर्थिक आजादी की ओर। पश्चिम प्रदेश क्रांति दल में हो शामिल। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945

Comments