अखिल भारतीय प्रेस क्लब में नये वरिष्ठ पत्रकार हुए शामिल, संगठन बढ़ रहा मजबूती की ओर,जाने कौन-कौन पत्रकार हुए प्रैस क्लब में शामिल

 


डॉन संवाददाता 
सहारनपुर। अखिल भारतीय प्रेस क्लब के वरिष्ठ पत्रकारों के मधुर व्यवहार, आचरण में स्पष्टता और क्लब के प्रति समर्पण के कारण हर रोज प्रेस क्लब के परिवार में नये पत्रकार जुड़ रहे हैं।

हाल ही में विरेन्द्र चौधरी पत्रकार Editor delhidon ने प्रदेश मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी स्वीकार की। ABPC के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि युवा एडवोकेट मनविंदर सिंह हाईकोर्ट दिल्ली ने संगठन के लिए लीगल एडवाइजर का पद स्वीकार करते हुए संगठन को मजबूत बनाने की बात कही। वहीं सहारनपुर के पत्रकार और एडवोकेट रमन गुप्ता ने भी संगठन को कानूनी सलाहकार के रूप में सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देते हुए कहा कि वे स्वयं और अपने पत्रकारिकता के अनुभवों को संगठन के प्रति शेयर करते रहेंगे। दोनों अधिवक्ताओं का कहना है कि संगठन से जुड़े पत्रकारों को जहां भी उनके अनुभवों और सलाह, सहायता की आवश्यकता होगी,वे उसके लिए तैयार है।

मीडिया प्रभारी उत्तर प्रदेश विरेन्द्र चौधरी के अनुसार नौशाद भाई को प्रैस क्लब का सदस्य व संजीव ठाकुर संवाददाता पंजाब केसरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा द्वारा जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इन दोनों ने भी संगठन के प्रति निष्ठावान रहने की बात कही। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अरविंद चौहान व प्रदेश मीडिया प्रभारी विरेन्द्र चौधरी, जिलाध्यक्ष डी के भारद्वाज, अजीत त्यागी जी ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए संगठन को मजबूत करने की आशा जताई।

Comments