अगर आपके घर के पास कोई ऐसा आदमी है -- विरेन्द्र चौधरी

 अगर आपके घर के पास कोई ऐसा आदमी है -- विरेन्द्र चौधरी 


अतुल शर्मा 

सहारनपुर। अगर आपके घर के पास कोई ऐसा आदमी है जिसके बच्चे घर के बाहर रहते हो और वो अकेलेपन का शिकार है तो आप उसकी स्वयं मदद करें या हमें हमारे मोबाइल नंबर 8057081945 पर संपर्क करें,हम मदद के लिए तैयार रहेंगे।

पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के संयोजक विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं। सभी धर्म मानवता सिखाते हैं खासतौर पर सनातन धर्म, सनातन संस्कृति। विरेन्द्र चौधरी ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि वो भी सहारनपुर में अकेले रहते हैं,कभी कभी अकेलेपन से परेशान हो जाते थे,हाल में दो दिन बिमार रहे,तो अखिल भारतीय प्रेस क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा पत्रकार, पंजाब केसरी के संजीव ठाकुर,भारत वुड वर्क्स औधौगिक उत्पादन सहकारी समिति लि के प्रदीप धारिया ने अपना कीमती समय देकर अकेलेपन को दूर किया। जिससे उन्हें बहुत राहत मिली।

उन्होंने बताया यहीं से विचार आया कि कुछ युवाओं का एक ग्रुप बनाकर जो लोग अकेलेपन का शिकार है। उनकी मदद की जाये, जैसे उन्हें दवाई लाकर देनी, डाक्टर के लेकर जाना। दिनचर्या में इस्तेमाल होने वाला सामान लाकर देना। मुझे पूरी उम्मीद है इस नेक काम के लिए कुछ लोग आगे जरूर आयेंगे। लोगो के मददगार साबित होंगे,और समाज में एक अच्छा संदेश देंगे, साथ ही उनके परिवार के मुंह पर तमाचा भी साबित होगा। मुझे उम्मीद है समाज से निकल कर कुछ युवा जरूर सामने आयेंगे।

Comments