जिला पंचायत अध्यक्ष ने की मुख्यमंत्री से भेंट - रखी कईं समस्याएं सामने

 जिला पंचायत अध्यक्ष ने की मुख्यमंत्री से भेंट •• गन्ना भुगतान व जनपद की समस्याओं का मामला रखा •• नागल के वन चेतना पार्क के सौंदर्यीकरण तथा नागल में वन विश्राम गृह बनाए जाने की मांग


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष मागेंराम चौधरी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर जनपद सहारनपुर के विकास कार्यों व गन्ना किसानों के बकाया गन्ना मूल्य भुगतान का मामला रखा। 

बुधवार शाम लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंटकर जिला पंचायत अध्यक्ष मांगेराम चौधरी ने कहा कि जनपद की शुगर मिलों पर किसानों का गन्ना भुगतान बकाया है जिस कारण पर किसान आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, ऐसे में शुगर मिलों से किसानों को बकाया भुगतान दिलाया जाए। सहारनपुर शहर में हर समय जाम की स्थिति रहती है, शहर वासियों को जाम से निजात दिलाने को शहर के बाहर रिंग रोड बनवाया जाना जरुरी है। कस्बा नागल में स्थित वन चेतना पार्क करीब 30 वर्षों से बदहाली की स्थिति में है, पार्क के सौंदर्यीकरण हेतू धन आवंटित किया जाए। साथ ही नागल में वन विश्रामगृह बनाया जाना भी जरूरी है। 

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि जनपद में सिद्ध पीठ में शाकुंभरी देवी मंदिर आश्विन माह में एक विशाल मेले का आयोजन किया जाता है जिसमें लाखों श्रद्धालु रोजाना पहुंचकर माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेते हैं। मंदिर व मेला प्रांगण का विकास कराया जाए। 

मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्ष मांगेराम चौधरी द्वारा बताई गई जनपद की समस्याओं को गंभीरता से सुन जल्द ही समस्याओं का निस्तारण करने का आश्वासन दिया। 



Comments