मोदी जी करें बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक - शैकी वर्मा,मेरठ बंद रहा सफल

मोदी जी करें बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक - शैकी वर्मा,मेरठ बंद रहा सफल 


 विरेन्द्र चौधरी/डीपी सिंह 

मेरठ। बांग्लादेश में व्यापारियों और हिंदूओं के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में मेरठ व्यापार मंडल अपने सैकड़ों साथियों के साथ संयुक्त व्यापार संघ के आह्वान पर मेरठ बंद और शांति मार्च में शामिल हुआ।

 शांति मार्च के उपरांत व्यापारी बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि पडौसी देश बांग्लादेश में हो रही घटनाएं बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। वहां कि सरकार और सेना दोनों ही वहां के हिंदूओं और व्यापारियों की सुरक्षा करने में नाकामयाब रही है। ऐसे में भारत का हस्तक्षेप जरूरी है।

व्यापार मंडल के जिला प्रमुख शैकी वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पहले की तरह सर्जिकल स्ट्राइक हिंदू मंदिर, महिलाओं, सनातनी समाज और व्यापारियों की रक्षा करनी चाहिए। इसके अलावा बांग्लादेश का मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाना चाहिए। वर्मा ने कहा कि बांग्लादेश में हो रही शर्मनाक और घिनौनी हरकतों से भारत का ही नहीं पूरे विश्व का हिंदू समाज आहत हैं। इस मामले में प्रधानमंत्री को कठोर निर्णय लेते हुए बांग्लादेश में रह रहे हिंदू समाज व व्यापारियों की रक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

शांति मार्च के बाद शैकी वर्मा व जीतू नागपाल ने सभी सामाजिक संगठनो, आईएमए,मेरठ बार एसोसिएशन, स्कूल एसोसिएशन व सभी व्यापारियों को बंद सफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया।

पृथक पश्चिम प्रदेश आंदोलन में शामिल हो, पायें आर्थिक आजादी और सुरक्षा। भगत सिंह वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा 9719664481, विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945/9410201834

Comments