मैं दलित नेता हुं भारत बंद का विरोध करता हुं भारत बंद क्रीमीलेयर दलित क्रीमी लेयर पिछड़ों का बंद है - राजेश जौहरी

मैं दलित नेता हुं भारत बंद का विरोध करता हुं भारत बंद क्रीमीलेयर दलित क्रीमी लेयर पिछड़ों का बंद है - राजेश जौहरी 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। दलित संगठनों द्वारा जो आज बंद किया गया मैं राजेश जौहरी खटीक (दलित नेता) पूर्व प्रत्याशी हंरोड़ा विधानसभा क्षेत्र बीजेपी पार्टी घोषित इस बन्द का समर्थन नहीं करता। 

मैं राजेश जौहरी खटीक (दलित नेता) पूर्व प्रत्याशी हंरोड़ा विधानसभा क्षेत्र बीजेपी पार्टी घोषित इस बन्द का समर्थन नहीं करता। यह आंदोलन बंद गरीब दलितो का नही यह बंद क्रीमीलेयर दलित क्रीमी लेयर पिछड़ों का  कोर्ट के आरक्षण वर्गीकरण के द्वारा गरीब अति गरीब दलित को उनका हक देने का कार्य करना चाहते हैं। जबकि दलित संगठन जो बन्द का आह्वान कर रहे हैं लोग अपने परिवार की फायदे की लड़ाई लड़ रहे हैं। जब भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह जी के उन्होंने भी उसे वक्त गरीबों को उनका सम्मान देने का कार्य करने का प्रयास किया था,लेकिन तब भी बड़े अमीर दलित लोगों ने दलित संगठनों को मोहरा बनाकर गरीब दलित को उनके हक से वंचित रखा। भारतीय जनता पार्टी सरकार वह सुप्रीम कोर्ट अति दलित अति पिछड़ों को बराबरी बहक देने का कार्य करना चाहती है तो कुछ देश विरोधी तत्व जो देश और धर्म को तोड़ना चाहते हैं। 

उनके इसारे पर ही आज बंद का आवाहन किया गया,,,, और मैं क्रीमीलीयर दलित, क्रीमिलीयर पिछडा के आरक्षण का भी विरोधी हूं !मैं चाहता हूं मैं चाहता गरीब दलित को चिन्हित कर उन्हें आरक्षण का लाभ दिया जाए! गरीब दलित का हक क्रीमी लेयर दलित ही खा रहा है मैं सुप्रीम कोर्ट और भारत सरकार से निवेदन करना चाहता हूं की गरीब दलीतो को उनका हक दिया जाए।



Comments