पवन यादव मौहम्मद अरबाज पर सदभावना ट्रेन नहीं बुलैट ट्रेन चलायेंगे - पूरी पुलिस चौकी हुई सस्पेंड

पवन यादव मौहम्मद अरबाज पर सदभावना ट्रेन नहीं बुलैट ट्रेन चलायेंगे - पूरी पुलिस चौकी हुई सस्पेंड •••• एडिशनल एसपी, डिप्टी एसपी, इंस्पेक्टर पर भी हुई कार्रवाई


 
विरेन्द्र चौधरी 
लखनऊ। विधानसभा मानसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अपराधियों पर तल्ख तेवर में बोलते नजर आये। उन्होंने अपराधियों के नाम लेते हुए कहा कि पवन यादव मौहम्मद अरबाज के लिए सदभावना ट्रेन नहीं बुलैट ट्रेन चलायेंगे।
           मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा,चाहे वो कोई भी हो। आपको बता दें कि हाल में बारिश के चलते लखनऊ की पॉश कॉलोनी गोमतीनगर में जलभराव हो गया था। वहां कुछ लोगों ने हुडदंग किया, और एक युवती को जबरन गिरा दिया, उसके साथ बदसलूकी की।जिसकी वीडियो वायरल हो गई। उसी वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके लिए महिला सुरक्षा सर्वोपरि है। अपराधी पवन यादव मौहम्मद अरबाज को बख्शा नहीं जाएगा। उनके लिए सदभावना ट्रेन नहीं बुलैट ट्रेन चलाई जाएगी।
 
           उन्होंने कहा गोमतीनगर पुलिस चौकी को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा एडशिनल एस पी, डिप्टी एसपी व इंस्पेक्टर पर भी कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा अपराधियों और ड्यूटी में लापरवाही करने वाले अधिकारियों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Comments