CRIME--दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची मैडम, तलाशी में निकली ऐसी चीज,मैडम गयी सलाखों के पीछे

 CRIME--दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची मैडम, तलाशी में निकली ऐसी चीज,मैडम गयी सलाखों के पीछे


विरेन्द्र चौधरी 

नयी दिल्ली। एक मैडम दुबई से हिंदूस्तान लौटती है। एयर प्लेन से उतरती है। अपने सामान को लेने का इंतजार करती है। मगर उसकी हरकतों ने उसे एयरपोर्ट से उसके घर नहीं सीधा सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। 

ये है पूरा घटनाक्रम से 

दरअसल दुबई से घुमकर एक महिला दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी। फ्लाइट के पैसेंजर्स टर्मिनल 3 के बैगेज रिक्लेम एरिया में पहुंच चुके थे। सभी यात्रीगण अपने अपने सामान का इंतजार कर रहे थे।सभी का ध्यान अपने सामान की तरफ था। लेकिन एक मैडम का ध्यान अपने सामान पर कम टर्मिनल के एग्जिट गेट पर ज्यादा थी। वह बार-बार एक्जिट गेट की तरफ देख रही थी। उसका सारा ध्यान पैसेंजर्स को जांच के लिए रोक रहे कस्टम अधिकारियों पर टिक जाती थी।

जैसे ही मैडम का बैग आया,बैग लेकर मैडम एग्जिट गेट की तरफ बढ़ने लगी। जैसे ही मैडम ने ग्रीन चैनल पार किया।उसे कस्टम प्रिवेंटिव टीम ने थाम लिया। हुआ यूं जब मैडम का ध्यान अपने सामान से ज्यादा अधिकारियों की तरफ देख रही थी। कस्टम अधिकारियों ने इस बात को भांप लिया कि मैडम के साथ कुछ ना कुछ गडबड है। जैसे ही मैडम ग्रीन चैनल से गुजरी। अधिकारियों ने उसे थाम लिया। 

मैडम से प्रिवेंटिव टीम ने पुछा आपके पास कोई ऐसा सामान है जिसकी ड्यूटी पे करनी हो। मैडम के इंकार के बाद मैडम को तलाशी के लिए ले जाया गया। पहले बैग की तलाशी ली गई। उसमें कुछ नहीं मिला। फिर मैडम के शरीर की तलाशी ली गई। शरीर की तलाते समय आफिसर्स हैरान हो गए। मैडम के अंडर गारमेंट्स के अंदर से सोना निकला।ये सोना कड़े के रूप में था। जिसका वजन 810 ग्राम था, कीमत 54.29 लाख थी। सोने को जब्त करने के उपरांत फीमेल पैसेंजर को कस्टम एक्ट की धारा 104 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है।  


Comments