राष्ट्रीय लोकदल के जम्मू कश्मीर प्रभारी नियुक्त होने के बाद विनय प्रधान का कश्मीर से वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत

 राष्ट्रीय लोकदल के जम्मू कश्मीर प्रभारी विनय प्रधान का मेरठ आने पर हुआ जोरदार स्वागत •••• राष्ट्रीय लोकदल के जम्मू कश्मीर प्रभारी नियुक्त होने के बाद विनय प्रधान का कश्मीर से वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत


विरेन्द्र चौधरी 

मेरठ। मेरठ पहुंचने पर  राष्ट्रीय लोकदल के मेरठ शहर अध्यक्ष नईम सागर, मेरठ और कैन्ट विधानसभा अध्यक्ष  अनुराग कुमार (शामि) और उनकी कमेटी, दिनेश गोयल जिला महासचिव अपनी पूरी मेरठ महानगर की कमेटी के साथ, इर्शाद पूछी जिला सचिव अपने साथियो के साथ और अल्पसंख्यक के शहर अध्यक्ष नसीरुद्दीन नेता अपने साथियों के साथ स्वागत के पहुंचे और विनय प्रधान का फूल माला और गुलदस्ते देकर स्वागत किया l महिला विंग की जिला अध्यक्ष बिना सिंह जी ने अपनी महिला पदाधिकारियों के साथ स्वागत किया l युवा जिला अध्यक्ष प्रशांत चौधरी और स्पोर्ट्स सेल प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर ने साथियों सहित स्वागत किया l

अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग के सदस्य श्री नरेंद्र खजूरि जी, पूर्व विधायक विनोद हरित जी पूर्व विधायक गोपाल काली जी और प्रदेश पद अधिकारी और वरिष्ठ नेताओं ने बधाई दी l

राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्त्ता ने श्री जयंत चौधरी जी का आभार प्रकट किया  की शीर्ष नेतृत्व ने मेरठ के पार्टी के नेता विनय प्रधान को राष्ट्रीय लोकदल का जम्बू कश्मीर का प्रभारी बनाया  हैं , इस से पार्टी को जम्मू कश्मीर मैं विस्तार करने में सहायता मिलेगी क्यूंकि विनय प्रधान इस से पूर्व मैं भी कॉंग्रेस पार्टी की तरफ से जम्मू कश्मीर के इनचार्ज रहे चुके हैं और उनकी कश्मीर क्षेत्र के लोगों के बीच अच्छी पकड़ है l कश्मीर क्षेत्र मैं मुस्लिम गुर्जर मतदाता बहुत अधिक तादाद मैं हैं l पार्टी ने विनय प्रधान को जम्मू कश्मीर की जिम्मेदारी देकर राष्ट्रीय लोकदल के लिये उनकी मुस्लिम गुर्जर मतदाता के बीच पकड़ और जम्मू कश्मीर के पुराने अनुभव को फायदा मिलेगा l 

विनय प्रधान ने  जम्मू कश्मीर को लेकर पार्टी की  रणनीति के बारे मैं बताया  की उन्होंने 5 दिन का कश्मीर श्रीनगर, कश्मीर का दौरा  किया हैं l इस दौरान  कॉंग्रेस, नैशनल कॉनफ्रेंस , PDP और डेमोक्रेटिक पार्टी के कई नेता राष्ट्रीय लोकदल मैं शामिल हुये और पार्टी वहाँ कश्मीर वैली  मैं 16-18 सीटों पर चुनाव लड़ रही है l 2 फेज के नामांकन हो चुके हैं और तीसरे फेज का नामांकन चल रहा है l कश्मीर मैं 18 , 25 सितंबर और 1 october को मतदान होगा l कश्मीर के लोगों मैं बहुत रुझान हैं और वहाँ विकास, शांति और अमन बहाली के लिए बढ़चढ़कर मतदान होगा l

उन्होंने बताया कि आरएलडी कश्मीर वैली में हजरतबल, गांदरबल, पट्टन, लैंगेट, बांदीपोरा, बीरवाह, रफियाबाद, जदीबल पर सहित करीब 12  सीटों पर प्रत्याशी उतार चुकी है l जम्मू कश्मीर में आरएलडी का संगठन मजबूत है,  3 rd फेज की कश्मीर रीजन की बाकी सीटों पर भी जल्द प्रत्याशी घोषित करेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल के जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष डॉ जौहर पार्टी के लिये मेहनत से काम कर रहे और पार्टी 2024 विधानसभा मैं अच्छा प्रदर्शन करेगी lविनय प्रधान ने बताया की वो दोबारा 13 तारीख से चुनाव समाप्त होने तक कश्मीर के दौरे पर रहेंगे l

Comments