ओटीपी चोरी कर वाट्सप एडिट कर अभद्र अश्लील मैसेज वायरल करने वाले ग्रुपो में भेजने वाला शातिर विश सिंह काम्बोज पर हुई एफआईआर दर्ज

 ओटीपी चोरी कर वाट्सप  एडिट कर अभद्र अश्लील मैसेज वायरल करने वाले ग्रुपो में भेजने वाला शातिर विश सिंह काम्बोज पर हुई एफआईआर दर्ज 


विरेन्द्र चौधरी/विनय कुमार

सहारनपुर 15 अक्टूबर। ओ.टी.पी.चोरी कर एडिट कर अभद्र अश्लील गलत मैसेज भेजने वाले सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले शातिर अपराधी विश सिंह काम्बोज के खिलाफ थाना साइबर क्राइम, सहारनपुर ने धारा-66सी के अंतर्गत मु.अ.स. 0073/24 कर लिया है।

एफआईआर में पुलिस द्वारा बताया गया कि थाना मण्डी निवासी सलमान पुत्र शफीक अहमद ने थाना साइबर क्राइम में दिये प्रार्थना पत्र में बताया गया कि वह ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।  लगभग 15-20 दिन पूर्व विश सिंह काम्बोज उर्फ शैंकी पुत्र जसवंत सिंह काम्बोज निवासी 

राधा विहार, गोपाल नगर थाना कोतवाली नगर सहारनपुर ने उससे कहा कि वह कुछ बांस अपनी ई-रिक्शा से से छोड़ दे, जहां पर वह गौशाला का काम चल रहा है, जब वह विष सिंह काम्बोज के बताये स्थान पर बांस लेकर पहुंचा तो वहां पर विष सिंह काम्बोज पहले से ही मौजूद था, मेरा फोन गलती से ई-रिक्शा में ही रह गया था, विश सिंह काम्बोज ने मेरे सामने ही मेरा मोबाइल उठाया जो कि की-पेड वाला मोबाइल है, और मुझे बिना बताये ओटीपी चोरी कर फर्जी वाट्सएप आईडी बनाकर हिंदूवादी गौरक्षक  व समाजसेवी लोगो के फर्जी एडिट किये हुए वीडियो और अश्लीलता भरे अभद्र कमेंट वाले मैसेज वायरल कर दिए। क्योंकि कम पढ़ा लिखा होने के कारण मुझे यह जानकारी नहीं थी, ना ही मेरे द्वारा बड़ा फोन चलाया जाता है, इसलिए इन सब बातों से वह अनभिज्ञ रहा लेकिन बाद में मेरे नम्बर पर धमकी भरे फोन आने लगे तो  पीडित घबरा गया। जब इसकी जानकारी उसे हुई तो उसने उक्त आशय का प्रार्थना पत्र उच्चाधिकारियों व थाना साइबल क्राइम में दिया जिस पर जांच कर सही आरोप पाये जाने पर विपक्षी विश सिंह काम्बोज के खिलाफ थाना साइबर क्राइम ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सलमान ने बताया कि उक्त विश सिंह एक शातिर किस्म का अपराधी है और इस पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज है।

पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945

Comments