हत्यारिन अम्मी:रूहानी ताकत पाने के लिए बेरहम निशा ने अपने ही दो बच्चों की कर दी हत्या: बच्चों में एक बेटा था एक बेटी

 हत्यारिन अम्मी: रूहानी ताकत पाने के लिए बेरहम निशा ने अपने ही दो बच्चों की कर दी हत्या: बच्चों में एक बेटा था एक बेटी


विरेन्द्र चौधरी

मेरठ। हाल में दो बच्चों मिराब १० कैनन ६ की हत्या का राज खुला,तो रोंगटे खड़े हो गये। रूहानी ताकत पाने के लिए बच्चों की अम्मी निशा ने ही अपने बच्चों को मार डाला। खुलासे में पता चला कि निशा त्रंत्र मंत्र करती थी,वो अपनी रूहानी ताकत बढ़ाना चाहती थी, इसलिए बेरहमी से उसने अपने ही बच्चों का कत्ल कर दिया।

सनसनीखेज घटना के अनुसार खैर नगर मेरठ निवासी निशा त्रंत्र मंत्र का काम करती थी,वो अपने क्षेत्र के लोगों को पानी पढ़कर देती थी,उसे लगता था उसके पानी से बच्चे और लोग ठीक हो रहे हैं। वो इस चक्कर में अपनी रूहानी ताकत बढ़ाना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने प्रेमी पूर्व पार्षद सऊद के साथ मिलकर अपने ही बेटे और बेटी की हत्या कर दी। 


पुलिस सूत्रों के अनुसार निशा का आशिक सऊद नशे के इंजेक्शन लाया जिसे लगाने के बाद कैनन बेहोश हो गई तो निशा और सऊद ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।मिराब के बेहोश ना हो पाने के कारण उसे पड़ोसी कौसर के यहां भेज दिया गया, जहां गला दबाकर उसकी भी हत्या कर दी गई। दोनों के शव को कौसर के यहां डिब्बे में पैक करने के बाद सऊद की कार में रखकर गंगनहर के अटेरना पुल पर पहुंचे और लाशों को बहा दिया। इसके बाद बच्चों के अपहरण का ड्रामा रचा गया।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो भेद खुल गया। मां ही अपने बेटे बेटी का कत्ल करा देगी, पुलिस भी हैरान थी। पुलिस ने जांच के बाद निशा उसके प्रेमी सऊद, पड़ोसी कौसर,मुशर्रत,आरिफ और मुशर्रत के बेटे शाद को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी मासूमों की हत्या में शामिल थे। इन्हें हत्या में शामिल होने के लिए 5-5 लाख रुपए दिए गए थे। जिस वैगनआर में शवों को ले जाया गया था,वो कार भी बरामद कर ली गई। विगत शुक्रवार को पूठखास इलाके से मिराब की लाश बरामद कर ली गई। केनन की लाश की तलाश जारी है।

देर से प्राप्त रोंगटे खड़े हो जाने वाले समाचार को इस लिए लिखना जरूरी था कि हमारे पाठक जागरूक हो,और अगर आपके आसपास कोई त्रंत्र मंत्र से जुड़ा महिला या पुरुष हो तो उससे अपने बच्चों को दूर रखें।

Comments