३० सितंबर तक समस्याओं का हल ना हुआ तो राष्ट्रीय लोकदल करेगा आंदोलन - चौधरी नीर पाल

 

विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर। राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नीरपाल सिंह के नेतृत्व में किसान मजदूर नौजवान आम जनता की समस्याओं को लेकर मंडलायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए 10 सूत्रीय मांग पत्र मुख्यमंत्री के नाम मंडलायुक्त कार्यालय पर सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। 30 सितंबर तक का समय देते हुए कहा कि यदि मांगे नहीं मांगी गई तो आंदोलन होगा।

     इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि मंडल के तीनों जिलों की चीनी मिलों पर किसानों का गन्ने का करोड़ों रुपए बकाया है।वो तुरंत मिलना चाहिए। बाढ़ में किसानों की हजारों बीघा फसल बर्बाद हो गई है, प्रशासन ने कोई मुआवजा नहीं दिया है और ना ही घोषणा के बाद ट्यूबवेल के बिजली बिल माफ किए गए।

    चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि शहर में जल भराव व बाढ़ से गरीब लोगो के घरों की छत व दीवारों में दरारें पड़ गई, किसी को भी अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया है।लाखो युवा बेरोजगार घूम रहा है नौकरी नही है सरकार को युवाओं के बारे में ठोस कदम उठाए जाने चाहिए।खेल स्टेडियम की खस्ता हालत की भी शिकायत की गई।

     चौ अर्जुन सिंह, चौ अरविंद मलिक,कमल सोनकर ने कहा कि पूरे जिले में नकली दूध,मावा,पनीर,घी,मिठाईयां धड्डले से बिक रही है जनता को अधिकारियों की मिली भगत से जहर बेचा जा रहा है।इस पर तुरत लगाम लगनी चाहिए।

         इस दौरान चौ हरेंद्र सिंह,सरदार परमजीत सिंह, चौ युद्धवीर सिंह, चौ जगपाल सिंह,प्रदीप छोटा, मो शाहिद,तस्लीम अहमद,राजेश गुर्जर,दीपक जाटव आदि उपस्थित रहे।

Comments