गौतस्करों व दलालों पे लगाम लगाने के लिए विश्व अखाड़ा परिषद के साधु संतों ने दिया एस एस पी कार्यालय पर प्रदर्शन

 गौतस्करों व दलालों पे लगाम कसने को लेकर विश्व अखाड़ा परिषद के साधु संतों ने किया एस एस पी कार्यालय पर प्रदर्शन •• गौतस्करों और दलालों के खिलाफ जांच कर भेजा जाएं जेल - विजयकांत चौहान 


विरेन्द्र चौधरी/प्रदीप धारिया 

सहारनपुर । गौतस्करों व दलालो पर लगाम कसने को लेकर आज विश्व अखाडा परिषद से जुड़े साधू-संतों एवं समर्थकों ने आज एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की मांग की। 

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए विश्व अखाडा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा रामदास एवं वंदेमातरम मिशन एक चिंगारी ट्रस्ट के संस्थापक विजयकांत चौहान ने कहा कि नुमाईश कैम्प निवासी चौधरी विषय काम्बोज पुत्र जसवंत काम्बोज जो अपने आपको हिन्दू योद्धा परिवार के नाम से एक संगठन चलाता है। इसी की आड़ में गौतस्कों व गौकशों से अवैध धन की मांग करता है, इसके सम्बन्ध वसीम नाम गौतस्कर से हैं, जिसकी वीडियो वसीम द्वारा वायरल करने पर यह बौखला गया है और यह लोगो को धमकाने का कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह मंदिर में आकर उनको भी धमकियां दे रहा है। इसका एक लम्बा चौड़ा अपराधिक इतिहास है। यह बिना गौशाला का निर्माण कराये लोगों को धर्म के नाम पर चंदा उगाही करता है और न तो यह किसी गौवंश की सेवा करता है और न ही कोई गाय आदि के लिए गौशाला बना रखी है। 

उन्होंने बताया कि जब से इसकी अपराधिक कृत्यों की वीडियो वायरल हुई है तभी से यह बौखलाया हुआ है और लोगों को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। यह समाज विरोधी कार्यों में लिप्त रहता है गौतस्करों से साथ इसकी सेटिंग है। यह धार्मिक संगठन का चोला ओढकर लोगों से अवैध धन की उगाही करता है और धमकियां देने का कार्य करता है। ऐसे लोग समाज विरोधी लोग हैं, जिनसे साधू-संतों को खतरा है। 

उन्होंने यह भी बताया कि विष काम्बोज को इसकी जानकारी मिली कि हिन्दू संगठन के लोग एसएसपी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, तो यह उकसाने के लिए अपने साथ गुण्डों को लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर आकर खड़ा हो गया और भड़काऊ नारेबाजी करने लगा। लेकिन अधिक संख्या साधू-संतों की होने के कारण अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। ऐसे समाज विरोधी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने की मांग की गयी।

ज्ञापन देने वालों में विजयंकांत चौहान, निपुण भारद्वाज, उज्जवल, तुषार कौशिक सहित भारी संख्या में बजरंग दल व अखाडा परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहे।

Comments