विरेन्द्र सैनी पहुंचे अखिल भारतीय पत्रकार प्रेस क्लब के कार्यालय,कह ऐसा कुछ

 विरेन्द्र सैनी पहुंचे अखिल भारतीय पत्रकार प्रेस क्लब के कार्यालय,कह ऐसा कुछ 


विरेन्द्र चौधरी/प्रदीप धारिया 

सहारनपुर। ग्रामीण आंचल में खोजी पत्रकारिता करने वाले विरेन्द्र सैनी पत्रकार अचानक अखिल भारतीय पत्रकार प्रेस क्लब के हसनपुर कार्यालय पहुंचे और क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा से मुलाकात कर कहा उनकी आस्था प्रैस क्लब में है।

अखिल भारतीय पत्रकार प्रैस क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा ने पत्रकारिता के मूल्यों के बारे में बताते हुए कहा संगठन के सभी पत्रकार पीत पत्रकारिता से दूर रहते हुए पत्रकारिता धर्म को निभाने का काम कर रहे हैं। आप से भी आशा करते हैं आप पत्रकारिता धर्म का पालन करते हुए संगठन का सम्मान और संगठन को मजबूत करेंगे।

उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी विरेन्द्र चौधरी ने कहा आज पत्रकारिता पतन की तरफ जा रही है। इसीलिए गोदी मीडिया के नाम से अपमानित हो रही है। हम चाहते हैं संगठन से जुड़े पत्रकार पत्रकारिता के मूल्यों को जिंदा रखें।

प्रदीप धारिया पत्रकार ने कहा कि लेखकों और पत्रकारों पर आज के दौर में सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। इस लिए पत्रकारों को समाज और राष्ट्र के प्रति संवेदनशील होकर पत्रकारिता करनी चाहिए।

विरेन्द्र सैनी पत्रकार ने कहा हम ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में पत्रकारिता कर रहे हैं।हम पत्रकारिता मूल्यों को जिंदा रखेगे,समाज में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वो पत्रकारिता और संगठन के प्रति समर्पण भाव से काम करेंगे।


Comments