महिला पहलवान प्रकरण:महम चौबीसी की पंचायत के निर्णय को लागू करें-पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक को सुनो--धनकड़

 महिला पहलवान प्रकरण:महम चौबीसी की पंचायत के निर्णय को लागू करें-पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक को सुनो--धनकड़  

विरेन्द्र चौधरी 

आज बेरी की छा ज्यान पाना की धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल डॉ ओमप्रकाश धनखड़ प्रधान धनखड़ खाप ने अपने विचार व्यक्त किये। इस  कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष श्री गुरनाम सिंह चडूनी ने की। 

ओम प्रकाश धनकड़ ने सैकड़ों प्रबुद्ध जनों एवं महिलाओं को अपील करते हुए कहा कि 21 तारीख को महम चौबीसी की हुई पंचायत के निर्णय को सख्ती से लागू करें और  धरनारत पहलवानों का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि 25 तारीख को खटकड़ टोल पर पूर्व राज्यपाल श्री सतपाल सिंह मलिक के विचार सुने तथा 4 जून को गोहाना के पास मुंडलाना गांव में पूर्व राज्यपाल श्री सतपाल सिंह मलिक के आगमन पर उनके विचार सुनने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रबुद्ध जनों को पहुंचने का निमंत्रण दिया गया,ताकि जंतर मंतर पर धरने पर बैठे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया जा सके और सरकार से उन्हें न्याय दिलाया जा सके। 

बैठक का संचालन उमराव सिंह साहब बेरी ने किया तथा इस बैठक में विशेष तौर से राजेश झामरी, जगबीर राठी, सुनील, ब्रह्मानंद, मेहर सिंह , अतर सिंह काध्यान, डब्लू पहलवान, कवर सिंह पहलवान, दिलबाग दलाल, चिंटू छारा, तेजवीर ठेकेदार, जिला अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन (महिला) ममता काध्यान, सैकड़ों महिलाओं के साथ पहुंची। इनके अलावा निकुंज सुहाग, कृष्ण चंद्र, छिकारा साहब इत्यादि सैकड़ों प्रबुद्ध जन पहुंचे।

Comments