ब्रेकिंग न्यूज:सभी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों का पुतला दहन किया जायेगा अगर.... गोविंद पाराशर

चुनाव में बांटते हैं फ्री में रेवड़ियां •• फ्री का लालच देकर आम जनता को बना दिया बेईमान ••पैसा जनता का है इनके बाप का नहीं

विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। राष्ट्रीय हिंदु परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा अगर चुनावी मौसम में जनता के पैसे को फ्री में रेवड़ियों की तरह बांटना बन्द नहीं किया तो सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों का पुतला दहन किया जायेगा।

राष्ट्रीय हिंदु परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तब तब सभी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्त में योजनाओं को बांटने की बात करते हैं, ताकि जनता फ्री के लालच में फंसकर इन्हें वोट दे।इस तरह की योजनाओं ने किसान को, मजदूर को,आम आदमी को बेईमान बना दिया है। पाराशर ने कहा सरकार के पास जो पैसा है वो जनता के टैक्स का है ना कि इनके नाना नानी छोड़ गए थे। उन्होंने कहा अगर जनता को कुछ फ्री में देना है तो शिक्षा और मेडिकल फ्री दें। उन्होंने यह भी कहा दारू और गुटका पूरी तरह प्रतिबंधित होने चाहिए, ताकि युवा पीढ़ी को बुराई से बचाया जा सके।

गोविंद पाराशर ने कहा अगर इस बार फ्री की योजनाओं को बांटने की बात कही गई तो राष्ट्रीय हिंदु परिषद सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों का पुतला दहन कर जनता को जागरूक करेगी।

अपनी बोली अपना भेष लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश, आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें, विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945 / 9410201834

Comments