गजब :: विधायक ने बुजुर्ग महिला के हाथों कराया अन्नपूर्णा भवन का उद्घाटन

 

विरेन्द्र चौधरी/राजन पंडित 

सहारनपुर। माननीय विधायक रामपुर मनिहारान श्री देवेन्द्र निम द्वारा ब्लॉक बलियाखेडी के ग्राम कांकरकुई, ब्लॉक नागल के ग्राम जैनपुर और साधारणसिर के अन्नपूर्णा खाद्यान्न के मॉडल शाप का उद्घाटन किया गया।
श्री देवेन्द्र निम ने ग्राम के लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताया और उसके प्रति जागरूक किया। इन सबके साथ ही भारत सरकार द्वारा उपलब्ध कराये बैग का वितरण किया गया। उन्होने बताया कि सरकार के इस माडल शाप के द्वारा जिस राशन डीलर द्वारा सही वितरण और सही कार्य किया जायेगा उसके द्वारा ही संचालन किया जाएगा। ग्राम वासियों को सामूहिक विवाह, आयुष्मान कार्ड, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी।
                           हाइलाइट्स
• बुजुर्ग एवं गरीब महिला श्रीमती सुलोचना से कराया अन्नपूर्णा भवन का उद्घाटन
• ग्रामवासियों को सामूहिक विवाह, आयुष्मान कार्ड, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में विस्तार से दी गई जानकारी
माननीय विधायक ने नागल ब्लॉक के ग्राम जैनपुर की बुजुर्ग एवं गरीब महिला श्रीमती सुलोचना द्वारा अन्नपूर्णा भवन का उद्घाटन कराया। स्वयं के लिए इस प्रकार का सम्मान पाकर श्रीमती सुलोचना ने अश्रुपूर्ण आंखों से विधायक के सिर पर हाथा रखा और आशीर्वाद दिया।
इस अवसर पर जिला पूर्ति अधिकारी श्री मनीष कुमार, हरीश त्यागी, चौधरी राजकुमार, संजय चेयरमैन, मोनू शर्मा, अंकुर चौधरी सहित समस्त ग्राम वासी उपस्थित रहे।
सामाजिक आर्थिक राजनीतिक विकास के लिए अपना पश्चिम प्रदेश जरूरी,आओ और पश्चिम प्रदेश आंदोलन में अपनी भूमिका तय करो। राजन पंडित +918650132240


Comments