सुनील त्यागी आये पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के साथ,बोले अपना राज्य अपनी पहचान जरूरी

 


विरेन्द्र चौधरी

सहारनपुर। पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के कुनबे में जुड़े सुनील त्यागी,कहा अब लेकर रहेंगे अपना पश्चिम प्रदेश। कहा कसम श्री राम की, लेकर रहेंगे पश्चिम प्रदेश। अपना राज्य अपनी पहचान जरूरी है।
इस अवसर पर सुनील त्यागी ने कहा आज़ादी के बाद से पश्चिम प्रदेश अपनी पहचान को तरस रहा है। अपनी पहचान के लिए आंदोलन जरूरी है। उन्होंने कहा जब तेलंगाना, छत्तीसगढ़, झारखंड व उत्तराखंड बन सकता है तो पश्चिम प्रदेश क्यों नही बन सकता। त्यागी ने कहा हम सब चाहे किसी विचारधारा को मानते हो,आप कांग्रेस में रहे,भाजपा,सपा, बसपा किसी भी राजनीतिक दल में रहे लेकिन, अपने अलग उत्तर प्रदेश के लिए सबको एक मंच पर आना चाहिए। उन्होंने कहा वे त्यागी समाज से अपील करते है कि उन्हें पश्चिम प्रदेश आंदोलन में शामिल होना चाहिए। उन्होंने कहा पश्चिम प्रदेश निर्माण के बाद रोजगार और विकास के नये रास्ते खुलेंगे और पश्चिम प्रदेश सब से खुशहाल प्रदेश होगा।
                         हाइलाइट्स 
पश्चिम प्रदेश निर्माण के बाद रोजगार और खुलेंगे विकास के द्वार - सुनील त्यागी
उसे ही करे वोट जो वादा करे कि वो लोकसभा में पश्चिम प्रदेश का मुद्दा उठायेंगे - विरेन्द्र चौधरी 

पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के संयोजक विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा सुनील त्यागी के साथ आने से संगठन को मजबूती मिली है। उन्होंने आशा जताई कि चुनाव के बाद आंदोलन को गति मिलेगी। उन्होंने कहा पश्चिम प्रदेश के नागरिको से अपील करते है कि जब भी कोई प्रत्याशी या उनके समर्थक आपसे वोट मांगने आते तो उनसे सवाल करें कि पृथक पश्चिम प्रदेश उनके एजेंडे में है या नही। आप सब उसी को वोट करें जो पश्चिम प्रदेश के लिए लोकसभा में आवाज उठाने का वादा करे।

Comments