डॉ० दिनेश चन्द्र ने किया सरसावा सिविल टर्मिनल का निरीक्षण - कार्य में लापरवाही करने वाले के खिलाफ लिखेंगे शाशन को

जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन सरसावा सिविल टर्मिनल का निरीक्षण••तीन माह उपरान्त कार्य की संतोषजनक प्रगति न पाए जाने पर जिलाधिकारी ने व्यक्त की कडी नाराजगी••कार्य में लापरवाही बरतने वालों के विरूद्ध शासन को लिखा जाएगा पत्र


विरेन्द्र चौधरी/प्रदीप धारिया 

सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र ने शासन के उच्च निर्देशों के क्रम में सरसवा में सिविल टर्मिनल के चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान पाया गया कि लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग एवं भूगर्भ विभाग ने अपना कार्य पूर्ण कर लिया है लेकिन टर्मिनल के निर्माण हेतु  नामित कार्यदायी संस्था द्वारा कार्य में लापरवाही बरती गयी है।
तीन माह पूर्व कार्यदायी संस्था द्वारा यह आश्वस्त किया गया था कि माह मार्च में कार्य को पूर्ण कर दिया जाएगा। लेकिन अभी तक कार्य के पूर्ण न होने पर जिलाधिकारी ने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए अतिरिक्त श्रमिक लगाकर कार्य को यथाशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि कार्य में बरती गई ढिलाई के बारे में शासन को अवगत कराते हुए संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।  
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री सुमित राजेश महाजन, उपजिलाधिकारी सदर श्रीमती संगीता राघव सहित कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments