प्रदीप धारिया ने राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के महानगर सचिव मनोनीत होते ही कहा मैं समाज और राष्ट्र को समर्पित रहुंगा।


अतुल शर्मा 

 सहारनपुर। प्रदीप धारिया ने राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के महानगर सचिव मनोनीत होते ही कहा मैं समाज और राष्ट्र को समर्पित रहुंगा।

नवनियुक्त राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के सचिव प्रदीप धारिया ने कहा कि पारावारिक जिम्मेदारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है, उसके बाद समाज और राष्ट्र और भारतीय संस्कृति की जिम्मेदारी मुझ पर है,हर भारतीय की है। 

धारिया ने कहा मैं जब तक शरीर में शक्ति है, मैं समाज और राष्ट्र के लिए समर्पित रहुंगा। उन्होंने कहा पुरा भारतीय समाज उनका परिवार है, लेकिन दुःख होता है विदेशों में हमारा देश अपनाएं रहे है और हमारी नयी पीढ़ी विदेशी संस्कृति अपना रही है। हमें चाहिए हम ऐसे कार्यक्रम आयोजित करें जिससे भारतीय संस्कृति को बचाया जा सके। उन्होंने कहा मैं राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के माध्यम से राष्ट्रीय संस्कृति को बचाने का प्रयास करूंगा।

Comments