मुस्लिम युवक इमरान ने जलाया मुस्लिम धार्मिक ग्रंथ कहा,चाहता है हिन्दू धर्म में घर वापसी - जाने क्या बताएं कारण

 मुस्लिम युवक ने मुस्लिम धार्मिक ग्रंथ कुरान को जलाते हुए कहा इस्लाम छोड़ कर हिंदू धर्म में घर वापसी चाहता है 


विरेन्द्र चौधरी

मेरठ मंडल। बुलंदशहर में एक युवक ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि मुस्लिम समाज में आक्रोश उत्पन्न हो गया। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते माहौल खराब होने से बच गया।
खबर विस्तार से
मेरठ मंडल के जिला बुलंदशहर में एक वीडियो वायरल हुई। जो किसी इमरान की है, जिसमें वो मुस्लिम धार्मिक ग्रंथ कुरान को जला रहा है व भद्दी भद्दी गालियां भी दे रहा है। युवक इमरान ये भी कह रहा है कि उसकी तीन बहनों का तीन तलाक हो गया और उनके साथ गन्दे काम भी किए गये।उसकी एक बहन का बेटा भी हो गया है। बेटे के बारे में नहीं कहा जा सकता कि उसका बाप कौन है? कारण बताते हुए इमरान कह रहा है उसकी बहन के साथ उसके ससुर और देवर ने हलाला किया है। आरोपित युवक ने यह भी कहा वो इस्लाम छोड़ कर घर वापसी करना चाहता है। अब वो हिन्दू धर्म अपनाना चाहता है।
इस वायरल वीडियो देखकर मुस्लिम समाज में आक्रोश फैल गया। कुछ लोग इकट्ठे होकर थाने पहुंचे और आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर इमरान के खिलाफ बीएनएस की धारा 192, 299, 302, 353 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।
स्थानीय पार्षद शाहिद ने बताया कि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा मुस्लिम समाज के मौजिज लोगो ने शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने पुलिस की मुस्तैदी की तारीफ भी की है।

Comments