पश्चिम प्रदेश के सांसदो को भी चाहिए कि वे जन सम्मान करते हुए पश्चिम प्रदेश आंदोलन में शामिल हो, समर्थन दे,संसद में पश्चिम प्रदेश की आवाज को बुलन्द करें

सांसदो का फर्ज है कि वो संसद में नये राज्य की मांग को उठाये और पश्चिम क्षेत्र के 8 करोड़ नागरिकों को उनका अधिकार दिलाने में अपनी भूमिका निभाएं •• पश्चिम प्रदेश के सांसदो को भी चाहिए कि वे जन सम्मान करते हुए पश्चिम प्रदेश आंदोलन में शामिल हो, समर्थन दे,संसद में पश्चिम प्रदेश की आवाज को बुलन्द करें


 विरेन्द्र चौधरी

गाजियाबाद। विगत कईं वर्षों से पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा उत्तर प्रदेश के 27 जिलो को लेकर नये राज्य बनाने के लिए मांग करता आ रहा है। इस मांग को संसद में जोरशोर से उठवाने के लिए पश्चिम क्षेत्र के सांसदो को मोर्चा द्वारा ज्ञापन दिया जा रहा है।
एडवोकेट सत्य पाल सिंह यादव व अवकाश प्राप्त कर्नल सुधीर ने जारी बयान में बताया कि प्रत्येक सांसद को ज्ञापन देकर मोर्चा सांसदो को बताना चाहता है कि अब आंदोलन जन जन तक पहुंच गया है।इस आंदोलन को सफल बनाने व नये राज्य निर्माण में सांसदो का सहयोग भी जरूरी है। उन्होंने कहा प्रत्येक सांसद का फर्ज है कि वो संसद में नये राज्य की मांग को उठाये और पश्चिम क्षेत्र के 8 करोड़ नागरिकों को उनका अधिकार दिलाने में अपनी भूमिका निभाएं।
साबिर अली खान व विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने संयुक्त बयान में कहा कि उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ तेलंगाना ने नये राज्य बनने के बाद आर्थिक तरक्की की है। वहां के नागरिक पहले से ज्यादा खुशहाल हुए हैं। पश्चिम प्रदेश के सांसदो को भी चाहिए कि वे जन सम्मान करते हुए पश्चिम प्रदेश आंदोलन में शामिल हो, समर्थन दे,संसद में पश्चिम प्रदेश की आवाज को बुलन्द करें। विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने पश्चिम की जनता से खासकर युवाओं से अपील की कि वे आगामी 8 सितंबर को सांय 3 बजे HOTEL DOAB बाईपास रोड़ मेरठ में अपनी उपस्थिति दर्ज करायें ताकि आंदोलन को धार दी जा सके।
आपको अवगत करा दे कि इसी सिलसिले में मोर्चा के पदाधिकारियों ने  श्री नीरज  मौर्य (सांसद आंवला),  श्रीमती रुचि वीरा (सांसद मुरादाबाद),  श्री अनूप प्रधान (सांसद हाथरस),  श्री इमरान मसूद (सांसद सहारनपुर), श्री राजकुमार सांगवान  (सांसद बागपत),  श्री भोला सिंह (सांसद बुलंदशहर) को ज्ञापन दिया जा चुका है। आगे भी ये क्रम जारी रहेगा।
     इस अवसर पर एडवोकेट सत्यपाल सिंह यादव (केंद्रीय अध्यक्ष), कर्नल सुधीर कुमार (केंद्रीय महासचिव) , राजेंद्र चौधरी (केंद्रीय सचिव), राजेंद्र पाराशर (जिला अध्यक्ष: गाजियाबाद), बृजभान सिंह (अध्यक्ष: पश्चिम क्षेत्र विकास समिति), एडवोकेट गौरव यादव (महानगर अध्यक्ष: गाजियाबाद), एडवोकेट ललित सिवास (जिला संगठन मंत्री: गाजियाबाद), रमेश कुमार आदि  उपस्थित रहे।
सेमिनार में आपकी उपस्थिति के लिए आमंत्रण पत्र 

Comments