उ०प्र० मंत्री जी ने लगाई सड़कों पर झाड़ू - जाने कारण

 प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस परिसर में किया पौधारोपण•• इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री ने झाडू लगाकर की ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान की शुरुआत ••स्वच्छता हमारा संस्कार भी और सेवा भी - सुनील कुमार शर्मा


विरेन्द्र चौधरी/प्रदीप धारिया 

सहारनपुर।माननीय मंत्री, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग तथा प्रभारी मंत्री श्री सुनील कुमार शर्मा ने जनपद भ्रमण के दौरान एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हारश्रगांर, चकरेशिया व नीम का पौधा रोपित किया।  
        श्री सुनील कुमार शर्मा ने पर्यावरण की रक्षा हेतु सभी लोगों का आहवान करते हुए पर्यावरण के प्रति आम जनमानस में जागरूकता लाने एवं रोपण में योगदान देने हेतु अनुरोध किया।इससे पूर्व प्रभारी मंत्री ने अग्रसेन चौक पर झाडू लगाकर ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान की शुरुआत की। प्रभारी मंत्री व अभियान में शामिल सभी लोगों ने स्वच्छता की शपथ भी ली। अभियान आज से शुरु होकर राष्ट्रपिता महात्मा गंाधी की जयंती 2 अक्तूबर तक चलेगा।
        श्री सुनील कुमार शर्मा ने अभियान में शामिल लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलायी और सभी लोगों को महानगर को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता हमारा संस्कार भी होना चाहिए और सेवा भी। स्वच्छता लोगों के लिए उतनी ही आवश्यक है जितना जीवन के लिए भोजन। हमारा परिवेश स्वच्छ रहेगा तो हम और हमारा परिवार स्वस्थ रहेगा।
इस अवसर पर विधायक नगर श्री राजीव गुंबर, महापौर डॉक्टर अजय सिंह, जिलाधिकारी श्री मनीष बंसल, जिलाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष श्री पुनीत त्यागी, डीएफओ श्वेता सैन सहित संबंधित अधिकारीगण एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Comments